Home मनोरंजन गदर 2 से सनी देओल की दिखी पहली झलक, इस बार पहिया उठाए नजर आए तारा सिंह

गदर 2 से सनी देओल की दिखी पहली झलक, इस बार पहिया उठाए नजर आए तारा सिंह

0

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर एक प्रेमकथा को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब करीब दो दशक बाद फिल्म का सीक्वल आने जा रहा है। जाहिर है, इसे लेकर फिल्म के प्रशंसकों में खासा उत्साह है। वे तारा सिंह के किरदार में सनी को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं। अब इस किरदार में सनी की पहली झलक दिखाई दी है। फिल्म में सनी एक बार फिर से पुराने अंदाज में तेज-तर्रार नजर आएंगे।

जी स्टूडियोज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इस साल आने वाली फिल्मों की झलकियां हैं। इनमें सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान, अजय देवगन की मैदान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हड्डी जैसी फिल्में शामिल हैं। इसी वीडियो में गदर की भी एक झलक दिखाई गई। तारा सिंह की महज एक झलक ने ही प्रशंसकों को खुश कर दिया है। अंदाजा है कि निर्माताओं ने किरदार का पुराना अंदाज बरकरार रखा है।

इस वीडियो में सनी देओल बैल गाड़ी का एक पहिया गुस्से में उठाए नजर आ रहे हैं। इस दृश्य ने लोगों को सनी के हैंडपंप उखाडऩे वाले आइकॉनिक दृश्य की याद दिला दी। गदर फिल्म का यह दृश्य काफी चर्चित है जिसमें तारा सिंह हाथों से ही एक हैंडपंप उखाड़ देता है। यह दृश्य सनी की पहचान के साथ जुड़ चुका है। यही कारण है कि पहिया उठाए सनी को देखकर लोगों को उनके पुराने अंदाज की याद आ गई।

जहां पिछली फिल्म विभाजन के पृष्ठभूमि पर बनी थी वहीं यह फिल्म 1971 के युद्ध की पृष्ठभूमि पर होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार जहां पिछली बार तारा सिंह ने पत्नी सकीना को वापस लाने के लिए सरहद पार की थी, वहीं इस बार वह बेटे की सलामती के लिए युद्ध के बीच में सरहद पार करेगा। फिल्म में तारा के बेटे के किरदार में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे, जिन्होंने गदर में भी यह भूमिका निभाई थी।

गदर: एक प्रेमकथा एक पीरियड एक्शन ड्रामा है, जिसका निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। फिल्म में सनी, अमीषा और अमरीश पुरी मुख्य भूमिका में दिखे थे। यह फिल्म 1947 में हुए भारत विभाजन की कहानी पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मुस्लिम लडक़ी और एक पंजाबी लडक़े का प्यार सरहदों से परे जाकर अपनी मंजिल चुनता है। यह फिल्म जी5 पर देखी जा सकती है। अमीषा पटेल गदर 2 से काफी समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म भैया जी सुपरहिट में देखा गया था। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here