Home मनोरंजन फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज, धांसू अवतार में नजर आए शाहरुख

फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज, धांसू अवतार में नजर आए शाहरुख

0

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्म पठान का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया था, वहीं अब निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर से यह साफ हो गया है कि फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त और असाधारण एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे।
फिल्म पठान का ट्रेलर देशभक्ति की भावनाओं, जबरदस्त डायलॉग्स और एक्शन से भरपूर है। इसमें शाहरुख को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाया गया है। फैंस चार साल बाद शाहरुख को देख काफी खुश हैं। ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में सिर्फ शाहरुख ही नहीं बल्कि दीपिका और जॉन भी एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे। बता दें, यह ट्रेलर सेंसर बोर्ड द्वारा की गई काट-छांट के बाद जारी किया गया है।

पहले वाईआरएफ कंपनी के मालिक आदित्य चोपड़ा ने अपनी प्रोडक्शन टीम को फिल्म पठान के दो ट्रेलर काटने के निर्देश दिए थे। एक ट्रेलर में शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे लीड किरदारों को रखने के लिए कहा था और दूसरे ट्रेलर में सलमान खान को दिखाया जाएगा। अब रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फिल्म के किसी भी ट्रेलर में सलमान की झलक दिखाई नहीं देगी।
फिल्म में सलमान की एंट्री बहुत जबरदस्त दिखाई जाने वाली है। सूत्रों के अनुसार, सलमान हेलीकॉप्टर में उड़ान भरते हुए आएंगे और रूसी जेल तोडक़र भाग रहे शाहरुख की मदद करते हुए उन्हें रूसी सैनिकों से बचा कर ले जाएंगे।

दरअसल, सलमान और शाहरुख के फैंस, दोनों सुपरस्टार्स को एक-साथ देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में यशराज फिल्म्स ने मास्टरस्ट्रोक खेलते हुए पठान के किसी भी ट्रेलर में सलमान की झलक नहीं दिखाने का फैसला किया है। मेकर्स का मानना है कि सलमान के कैमियो को छिपाए रखने से दर्शकों की उत्सुक्ता बढ़ेगी और वह फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों की तरफ आकर्षित होंगे। बता दें, फिल्म में सलमान 20 मिनट के एक्शन सीक्वेंस का हिस्सा होंगे।

शाहरुख पिछली बार 2018 की फिल्म जीरो में नजर आए थे। इसके अलावा इस साल उनकी दो अन्य फिल्में भी आएंगी। वह जून में एटली की जवान में दिखेंगे। इसके बाद दिसंबर में उनकी राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी आएगी।

पठान एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में शाहरुख, दीपिका और जॉन अहम भूमिका निभा रहे हैं। बता दें, विरोध के बाद सेंसर बोर्ड ने दीपिका के बिकनी वाले सीन में कांट-छांट और फिल्म के अन्य दृश्यों में बदलाव कराने के बाद इसे यू/ए सर्टिफिकेट थमा दिया है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसे दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में शूट किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here