Home उत्तराखंड उत्तराखण्ड फॉरेस्ट गार्ड भर्ती के अंतर्गत लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड हुए जारी

उत्तराखण्ड फॉरेस्ट गार्ड भर्ती के अंतर्गत लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड हुए जारी

0

देहरादून। उत्तराखण्ड फॉरेस्ट गार्ड भर्ती 2022 लिखित परीक्षा की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट। उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग (यूकेपीएससी) ने उत्तराखण्ड वन विभाग के अंतर्गत वन आरक्षी के 894 पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत पहले चरण में आयोजित की वाली लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए प्रवेश पत्र और जरूरी निर्देश जारी कर दिए हैं। आयोग द्वारा फॉरेस्ट गार्ड लिखित परीक्षा के लिए यूकेपीएससी एडमिट कार्ड कल 12 जनवरी को जारी किए गए और इन्हें डाउनोलड करने के लिए लिंक को आधिकारिक वेबसाइट, ukpsc.net.in पर एक्टिव कर दिया गया है।

ऐसे में जिन उम्मीदवारों उत्तराखण्ड वन आरक्षी भर्ती 2022 के लिए आवेदन किया है वे अपना यूकेपीएससी फॉरेस्ट गार्ड एडमिट कार्ड 2023 आधिकारिक वेबसाइट पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश-पत्र डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करने के बाद सम्बन्धित परीक्षा के लिंक पर और फिर नये पेज पर अपने ईमेल आइडी व पासवर्ड या अन्य विवरणों के लॉग-इन करना होगा। लॉग-इन के बाद उम्मीदवार दिए गए लिंक से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे। प्रवेश पत्र डाउनलोड में यदि कोई समस्या आती है तो उम्मीदवार आयोग की ई-आइडी ukpschelpline@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here