Home मनोरंजन फिल्म वॉर के बाद डिप्रेशन में चले गए थे ऋतिक, अभिनेता ने खुद किया खुलासा

फिल्म वॉर के बाद डिप्रेशन में चले गए थे ऋतिक, अभिनेता ने खुद किया खुलासा

0

ऋतिक रोशन की गिनती बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में होती हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आजकल जहां एक तरफ उनकी पेशेवर जिंदगी चर्चा में है, वहीं अभिनेत्री सबा कमर के साथ उनके अफेयर की खबरों से भी बॉलीवुड का बाजार गर्म है। हाल ही में ऋतिक ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि फिल्म वॉर की शूटिंग के बाद वह डिप्रेशन की चपेट में आ गए थे।

ऋतिक ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में यह खुलासा किया। उन्होंने बताया, एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर की शूटिंग के दौरान मैं एक बेहद कठिन समय से गुजरा। कहने को तो मैं शूटिंग कर रहा था, लेकिन मेरे लिए यह मरने जैसा था। मैं रोजाना अपनी जिंदगी से जंग लड़ रहा था। उन्होंने कहा, मैं वॉर के लिए कतई तैयार नहीं था और उस चुनौती से लडऩे की तैयारी कर रहा था, जिसके लायक मैं उस वक्त था ही नहीं।

ऋतिक ने कहा, मैं यह फिल्म करने के बाद थक गया था। मुझे तनाव ने बुरी तरह घेर लिया था। आलम यह था कि तीन-चार महीने तक मैं चल-फिर तक नहीं पाया। मेरी ट्रेनिंग भी छूट गई थी। मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा था। उन्होंने कहा, मैं लगभग डिप्रेशन की कगार पर था और खुद को पूरी तरह से खो चुका था। तभी मुझे इस बात का अहसास हुआ कि मुझे अपने जीवन में बदलाव लाने की जरूरत है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी वॉर 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म यशराज बैनर तले बनी थी। फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर नजर आई थीं। फिल्म में ऋतिक ने फिल्म में भारतीय सेना के जांबाज मेजर रहे कबीर लूथरा का किरदार निभाया था और अपने दमदार अभिनय से फिल्म समीक्षकों से खूब वाहवाही बटोरी थी। 170 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 475 करोड़ रुपये कमाए थे।

ऋतिक पिछली बार फिल्म विक्रम वेधा में दिखे थे। इसमें उनके साथ सैफ अली खान थे। यह 2017 में इसी नाम से आई सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक था। हालांकि, हिंदी रीमेक को दर्शकों ने नकार दिया। पुष्कर-गायत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार थे। 175 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 135 करोड़ रुपये बटोरे थे। फिल्म रिलीज से पहले बायकॉट ट्रेंड का शिकार भी हुई थी।

ऋतिक जल्द ही फिल्म फाइटर में दिखेंगे। इसमें पहली बार उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनी है। यह भारत की पहली एक्शन एरियल फिल्म है। फिल्म में अनिल कपूर भी एक खास भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here