Home उत्तराखंड पठान फिल्म का विरोध करने पहुंचे बजरंग दल के कई नेता गिरफ्तार

पठान फिल्म का विरोध करने पहुंचे बजरंग दल के कई नेता गिरफ्तार

0

हरिद्वार। सिडकुल के सिनेमा हॉल में पठान फिल्म का विरोध करने पहुंचे बजरंग दल के कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस लाइन ले जाकर उन्हें मुचलके पर छोड़ दिया गया। बुधवार सुबह 11 बजे फिल्म का शो शुरू होना था। इससे पहले ही बजरंग दल के कार्यकर्ता, पदाधिकारी मॉल पहुंच गए। उनका कहना था कि फिल्म में अश्लीलता और पहनावा गलत है। इसलिए फिल्म रिलीज नहीं होने दी जाएगी।

पुलिस ने उन्हें सिनेमा हॉल तक नहीं जाने दिया। कार्यकर्ता सिनेमा हॉल से पहले ही मॉल के परिसर में धरने पर बैठ गए। मौके पर सिडकुल और ज्वालापुर पुलिस सहित पीएसी की प्लाटून सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात की गई थी। पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म को रिलीज करने का विरोध किया। धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की। 11 बजे के शो से पहले ही पुलिस ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। पठान फिल्म को सिनेमा हॉल में समय से रिलीज किया गया।

बजरंग दल के प्रखंड हरिद्वार अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने कहा कि पुलिस ने धरना प्रदर्शन करते वक्त 13 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया जो गलत है। थाना प्रभारी निरीक्षक रमेश तनवार ने बताया कि जिवेंद्र तोमर, भूपेंद्र सैनी, नवीन तेश्वर, ललित कुमार, अमित मुलतानिया, कमल, कार्तिक कुमार, प्रजित, उदय कुमार, आशीष, अमन, दीपांशु चौहान, पिंटू ने गिरफ्तारी दी है। जिनका मुचलकों में कार्रवाई की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here