मनोरंजन

दीपिका-रणवीर ने किया अमृता और अनमोल की पहली किताब कपल ऑफ थिंग्स को लॉन्च

साल 2006 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म विवाह अभिनेत्री अमृता राव पिछले लंबे वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिलहाल, इन दिनों वह लेखक बनने के लिए तैयार हैं। अमृता और उनके पति आरजे अनमोल ने शुक्रवार को अपनी पहली किताब कपल ऑफ थिंग्स को लॉन्च किया। उनकी इस किताब को बॉलीवुड के चर्चित कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लॉन्च किया है।

अमृता और अनमोल ने 2014 में की थी शादी

अमृता ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, कपल ऑफ थिंग्स। हमारी पहली किताब रिलीज। हमारी अनूठी प्रेम कहानी के कवर लॉन्च करने के लिए पावर कपल से बेहतर कौन हो सकता है। आप दोनों अद्भुत लोग हैं, दीपिका और रणवीर का धन्यवाद। अमृता और अनमोल साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों ने साल 2020 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। उन्होंने अपने बेटे का नाम वीर रखा है।

अमृता राव और आरजे अनमोल हिंदी मनोरंजन उद्योग में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। वे दोनों कई सालों से एक-दूसरे के प्यार में हैं और अंत में शादी के बंधन में बंधे। जब भी वे दोनों नए और दिलचस्प विशेष अपडेट के साथ आते हैं, इंटरनेट के साथ-साथ उनके प्रशंसकों की भीड़ उन्हें प्यार करती है और उन्हें पूरे दिल से और वास्तविक रूप से पसंद करती है। पिछले कुछ सालों में करण जौहर, सोहा अली खान, करीना कपूर खान, नीना गुप्ता और प्रियंका चोपड़ा सहित कई कलाकार लेखक बन गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *