मनोरंजन

गदर 2 का मोशन पोस्टर जारी, तारा सिंह और सकीना की दिखी झलक

‘गदर- एक प्रेम कथा’ बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों से एक हैं और बॉक्स ऑफि़स पर इसने सफलता के नए आयाम लिखे थे. ये फिल्म करीब 20 साल पहले पर्दे पर आई थी, लेकिन इसका क्रेज आज भी फैंस के बीच में जिंदा है. फिल्म के सीन्स से लेकर डॉयलग्स तक हर किसी के दिलों में जिंदा है. ऐसे में अब इसकी रिलीज़ के 20 साल बाद इसके सीक्वल गदर 2 का एलान किया गया है. ऐसे में अब अब वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट के अलावा तारा और सकीना यानी सनी देओल और अमीषा पटेल की झलक देखने को मिल रही है।

वैलेंटाइन डे के मौके पर गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने फिल्म का मोशन पोस्ट रिलीज किया है, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल, गदर के तारा और सकीना के गेटअप में एक-दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आगे वीडियो में लिखा है, प्रेम कहानी का फिर से गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए. आगे गदर 2 लिखा हुआ है. वहीं फिल्म की रिलीज डेट यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में लिखा हुआ दिख रहा है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, दिल खुश कर दिया सर. दूसरे ने लिखा, एक और चांस दीजिए सर. ऐसे ही कुछ ही मिनटों में यह मोशन पोस्टर वायरल हो गया है।

इस पोस्ट में फिर से गाना ‘उड़ जा काले कावां’ सुनाई दे रहा है और एक बार फिर सनी देओल अपने किरदार ‘तारा सिंह’ में नजर आएंगे और अमीषा ‘सकीना’ के किरदार में दिखाई देंगी. वहीं फिल्म में उत्कर्ष शर्मा तारा और सकीना के बेटे जीत की भूमिका निभाएंगे. इसका निर्माण जी स्टूडियो द्वारा किया जाएगा, इसकी कहानी शक्तिमान द्वारा लिखी जाएगी और संगीत मिथुन द्वारा कंपोज किया जाएगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर 20 साल बाद कहानी को पर्दे पर कैसे निभाया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *