मनोरंजन

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 9,000 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज, पठान से भी आगे

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पिछले काफी समय से फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि करण जौहर इसके निर्देशन की कमान संभाल रहे हैं। फिल्म से जुड़ी आए दिन नई-नई जानकारी सामने आ रही है। अब इससे जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शंस की यह अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी।

धर्मा प्रोडक्शंस रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए वो करने वाला है, जो यशराज फिल्म्स पठान के लिए नहीं कर सका। पठान को दुनियाभर में 8,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था।
रिपोर्ट के मुताबिक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को करीब 9,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। रॉकी और रानी को उसकी स्टार पावर मिलती है अपने निर्देशक करण जौहर से, जिन्होंने पिछली बार 2016 में फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का निर्देशन किया था। रिपोर्ट के मुताबिक करण फिल्म को अपनी सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम के स्तर पर रिलीज करना चाहते हैं। पटना के एक एग्जिबिटर रोशन सिंह ने कहा, हम रॉकी और रानी.. के लिए फिर से अपना मल्टीप्लेक्स खोलने वाले हैं। पठान के अलावा रॉकी और रानी को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। हमने धर्मा की हर फिल्म अपने यहां स्क्रीन की है। करण की इस फिल्म के लिए हम फिर अपना मल्टीप्लेक्स खोलने वाले हैं।

इस फिल्म के जरिए आलिया और रणवीर ने दूसरी बार साथ काम किया है। इससे पहले दोनों फिल्म गली बॉय के लिए साथ आए थे। फिल्म में जहां रणवीर, रॉकी का किरदार निभाएंगे, वहीं आलिया, रानी की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। धर्मेंद्र सालों बाद इसके जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। करण फिल्म में अपने चहिते निर्देशक यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देंगे। आलिया-रणवीर पर एक गाना फिल्माया गया है, जिसके जरिए यश को श्रद्धांजलि दी जाएगी। बता दें कि करण की फिल्म कभी खुशी कभी गम का नाम यश की फिल्म कभी कभी से प्रेरित था।

धर्मा प्रोडक्शंस की पिछली बार ब्रह्मास्त्र आई थी, जो ब्लॉकबस्टर रही। इसके बाद वह फिल्म गोविंदा नाम मेरा लेकर आए। हालांकि, इसे दर्शकों से उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली। अब करण अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले योद्धा लेकर आ रहे हैं, जो उनके करियर की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी है। वह सिंघम अगेन से भी जुड़े हैं और फिल्म बेधडक़ भी लेकर आ रहे हैं, जिसके जरिए करण, संजय कपूर की बेटी शनाया को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *