क्राइम

सेलाकुई थाना क्षेत्र में सौतेले पिता ने रिश्तों की मर्यादा कोे किया तार- तार, नाबालिग बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार

विकासनगर। सेलाकुई थाना क्षेत्र में सौतेले पिता ने रिश्तों की मर्यादा तार-तार कर डाली। पुलिस ने नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म, गाली गलौच, जान से मारने की धमकी व पोक्सो एक्ट के आरोपित सौतेले पिता को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपित मूल रूप से सहारनपुर जिले की रहने वाला है। जो सेलाकुई में किराए पर रहता है। सेलाकुई थाने में महिला ने दी तहरीर में कहा कि सौतेला पिता नाबालिग पुत्री के साथ जुलाई से लगातार गलत काम करता आ रहा है। विरोध करने पर गाली गलौच करता है और जान से मारने की धमकी देता है

नाबालिग की मां ने तहरीर में कहा कि पहले तो उसने डर और समाज के कारण कोई शिकायत नहीं की। उसके पति ने भी माफी मांगी और कहा था कि वह अब लड़की के साथ कुछ गलत काम नहीं करेगा, लेकिन उसके बाद भी उसका पति नशा करके आता है और नाबालिग पुत्री के साथ दुष्‍कर्म करता है।

महिला ने कहा कि जब उसने अपनी पति को समझाना चाहा तो उसका पति उसके साथ व उसके बच्चों के साथ गाली गलौच कर मारपीट पर उतारु हो जाता है। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता है। जिस कारण वह अपने पति की हरकतों से परेशान है। उसका पति कभी भी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है।

आरोपित समुदाय विशेष का है। पुलिस ने मारपीट, गाली गलौच, जान से मारने की धमकी व पोक्सो एक्ट के मामले में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को रविवार की रात में सेलाकुई क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष मोहन सिंह के अनुसार आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *