राष्ट्रीय

सेवा चयन बोर्ड में नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवारों ने किया प्रदर्शन, कहा युवाओं के भविष्य के साथ किया जा रहा खिलवाड़

जम्मू। सेवा चयन बोर्ड (जेकेएसएसबी) में नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवारों ने जम्मू और श्रीनगर में प्रदर्शन किया। जम्मू शहर में प्रेस क्लब के बाहर अभ्यर्थी प्रदर्शन करने के लिए एकत्रित हुए। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को सड़क जाम करने से रोका। प्रदर्शनकारी एपीटीईसीएच लिमिटेड को विभिन्न परीक्षाओं के संचालन के लिए कथित तौर पर ठेका दिए जाने के विरोध कर रहे हैं।

प्रदर्शनकारियों ने मांग करते हुए कहा कि एलजी प्रशासन को इस बात की जांच करानी चाहिए कि पेपर लीक और घोटाले केवल जम्मू कश्मीर में ही क्यों होते हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उनका भविष्य अंधकार में धकेला जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा, जम्मू-कश्मीर में सभी ब्लैक लिस्टेड कंपनियों पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए, जब तक इन ब्लैक लिस्टेड कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है, कोई भी छात्र किसी प्रतियोगी परीक्षा में नहीं बैठेगा।

प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि एपीटीईसीएच लिमिटेड राजस्थान, लेह, अंबाला और अन्य सहित देश के अन्य हिस्सों में कई घोटालों में शामिल रही है। ऐसे में कथित घोटालों में शामिल कंपनियों को ठेका नहीं दिया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *