राष्ट्रीय

होली के दिन तेज रफ्तार थार ने कुचले कई लोग, बच्चों सहित आठ लोग घायल

दिल्ली। होली के दिन दिल दहलाने वाली घटना घटी है, जहां मलाई मंदिर इलाके में तेज रफ्तार थार ने कई लोगों को कुचल दिया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि बच्चों सहित आठ लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मुन्ना और समीर के रूप में पहचाने गए दो घायलों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।प्रारंभिक जांच मुताबिक, थार चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था और उसने अपना नियंत्रण खो दिया।

पुलिस ने बताया कि थार ने दो अन्य गाड़ियों को भी टक्कर मारी है। मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने कहा है कि जांच जारी है। इस घटना में घालय लोगों का इलाज एम्स में चल रहा है। पुलिस के मुताबिक सभी घायल शिवा कैंप, वसंत विहार और एकता विहार, आरके पुरम के रहने वाले हैं। अधिकारी ने कहा, “इस हादसे में घायलों का इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि दुर्घटना में एक थार, दो चार पहिया वाहन और तीन वेंडर स्टॉल क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस ने आगे कहा कि शाम 7:30 बजे दिल्ली के वसंत विहार पुलिस स्टेशन में घटना के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *