सलमान खान के रोमांटिक सॉन्ग “जी रहे थे हम” का टीजर रिलीज, पूजा हेगड़े संग दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

मैं हूं हीरो तेरा के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने किसी का भाई किसी की जान से अमाल मलिक की जी रहे थे हम के लिए एक बार फिर अपनी आवाज दी है। 2015 में, सलमान ने अपने होम प्रोडक्शन हीरो के लिए अमाल मलिक कम्पोजीशन मैं हूं हीरो तेरा के लिए माइक उठाया था। यह गाना हिट था और आज भी इसकी लोकप्रिय धुन के लिए याद किया जाता है।

आठ साल बाद, सलमान अमाल मलिक के साथ एक और रोमांटिक नंबर, जी रहे थे हम के लिए फिर से माइक पर गा रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर रिलीज होगी। जी रहे थे हम का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया और इसके विजुअल और धुन किसी का भाई किसी की जान के शानदार एल्बम से एक और हिट की ओर इशारा करते हैं। वीडियो में सलमान अपनी ऑन स्क्रीन लव इंटरेस्ट पूजा हेगड़े के साथ खुशी के मूड में हैं, साथ ही स्क्रीन पर राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी दिखाई दे रहे हैं।

गाने के टीजर ने दर्शकों के बीच पहले से ही उत्साह बढ़ा दिया है और सभी को पूरे वीडियो गाने का इंतजार है, जो 21 मार्च को रिलीज होगा। जी रहे थे हम बेहद सफल नैयो लगदा और बिल्ली बिल्ली के बाद किसी का भाई किसी की जान एल्बम का तीसरा गाना है। गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है और सलमान खान ने गाया है। किसी का भाई किसी की जान का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *