खेल

आईपीएल 2023- गुजरात टाइटंस की मुंबई इंडियंस के साथ हुई भिडंत में गुजरात टाइटंस ने मुंबई को 55 रनों से हराया

नई दिल्ली। आईपीएल 2023 के 35वें मैच में गुजरात टाइटंस की भिड़ंत मुंबई इंडियंस के साथ हुई। मैच की बात करें तो मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस मैच को मेजबान टीम ने आसानी से 55 रन से जीत लिया। इस जीत के साथ प्वाइंट टेबल पर गुजरात ने चेन्नई के साथ बराबरी कर ली है। दोनों टीमों के 10-10 प्वाइंट हो गए हैं।

भले ही इस मुकाबले में मुंबई ने टॉस जीता, लेकिन न तो पहली पारी में और न ही दूसरी पारी में उनकी टीम के पक्ष में कुछ गया। पहली पारी में गेंदबाजी करते हुए मुंबई के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए। रायली मेरेडिथ ने चार ओवरों में 49 रन देकर 1 विकेट झटके। वहीं, कैमरन ग्रीन को 2 ओवरों में 39 रन लगे। दूसरी पारी में मुंबई की बल्लेबाजी भी काफी निराशाजनक रही। कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर कमाल नहीं कर सके। इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए किसी भी बल्लेबाज ने अच्छी पारी नहीं खेली।

मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, “हां बुरा लगता है कि 15 ओवर तक हमारे हाथ में मैच था, लेकिन हमने फिर खराब गेंदबाजी की। आप किस बल्‍लेबाज को गेंद कर रहे हो यह देखना चाहिए लेकिन हम इसमें विफल रहे। हर टीम की अपनी अलग ताकत है, हमारी बल्‍लेबाजी अच्‍छी है तो हम लक्ष्‍य का पीछा करना चाह रहे थे।” रोहित ने आगे कहा, “हालांकि हमने शुरुआत से ही बल्‍लेबाजी में संघर्ष किया, हमने बल्‍ले से अच्‍छा प्रदर्शन नहीं किया। हमें साझेदारी की जरूरत थी, जितना लंबा हो सके बल्‍लेबाजी की जरूरत थी।”

गुजरात टाइटन्स

ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पंड्या, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, मोहम्‍मद शमी, मोहित शर्मा, नूर अहमद

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा, इशान किशन, कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, अर्जुन तेंदुलकर, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, राइली मेरेडिथ, जेसन बेहरनडॉर्फ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *