मनोरंजन

अपने तय समय 2 जून को ही प्रदर्शित होगी जवान, मई मध्य में आएगा ट्रेलर

युवा निर्देशक एटली की फिल्म जवान अपनी स्टारकास्ट के बलबूते पर दर्शकों में खासी चर्चा का विषय बनी हुई है। पठान के बाद प्रदर्शित होने वाली शाहरुख खान की इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस कुछ ज्यादा ही आशान्वित नजर आ रहा है। हिन्दी िसिनेमा के साथ-साथ दक्षिण भारतीय सिनेमा की बॉक्स ऑफिस की निगाहें भी इस पर हैं, क्योंकि इसमें एक तरफ जहाँ शाहरुख खान के साथ हिन्दी फिल्मों के संजय दत्त और दीपिका पादुकोण शामिल हैं, वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में दक्षिण भारत के अल्लू अर्जुन, नयनतारा, विजय सेतुपति सरीखे कलाकार अपना जलवा बिखरते नजर आएंगे। 5 सप्ताह बाद यह फिल्म प्रदर्शित होने जा रही है।

इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि यह 2 जून के स्थान पर 2 अक्टूबर गाँधी जयंती अवकाश सप्ताह में प्रदर्शित होगी, लेकिन फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पुष्टि की है कि जवान को किसी भी तरह से स्थगित नहीं किया गया है। फिल्म के स्थगित होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन फिल्म निर्माताओं द्वारा पिछले साल तय की गई तारीख यानी 2 जून, 2023 से आगे नहीं बढ़ रही है। फिल्म शेड्यूल पर है, जैसा कि निर्माताओं ने योजना बनाई थी। उन्होंने अब अपने बॉक्स ऑफिस जगरनॉट की रिलीज से पहले 1 महीने के कठोर अभियएगा, जो कि कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के एक बहुत ही महत्वपूर्ण आईपीएल मैच के साथ होगा। इसी बीच फिल्म के गीतों को भी जारी किया जाएगा।
प्रशंसक एक ट्रीट के लिए तैयार हैं क्योंकि शाहरुख खान वास्तव में लंबे समय के बाद एक बहुत बड़े अवतार में पेश होंगे। हम दे हैं। फिल्म के शीर्षक की घोषणा ने पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं और अब प्रचार को अगले स्तर पर ले जाने के लिए फिल्म की अन्य संपत्तियां खत्म हो गई हैं।

जवान के बाद, शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। फिल्म डोंकी गेट पर आधारित है, जो भारतीयों के लिए एक अवैध अप्रवासी मार्ग है और यह क्रिसमस 2023 पर रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान इस समय कश्मीर के सोनमर्ग में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *