उत्तराखंड

नशे की हालत में धुत युवक ने देर रात सांड पर बैठकर की सवारी, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ वीडियो, बाद में नौकरी से धोना पड़ा हाथ

ऋषिकेश। तपोवन क्षेत्र में एक युवक का सांड पर बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। छानबीन के बाद पता चला कि वीडियो बीते पांच मई देर रात 12 बजे का है। एक युवक तपोवन आनंद धाम आश्रम रोड पर सांड के ऊपर बैठ गया और फिर उसकी सवारी कर उसे सड़क पर दौड़ाने लगा। इस दौरान आस-पास घूम रहे लोगों ने युवक का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि युवक नशे में था।

बताया जा रहा है कि युवक तपोवन में एक राफ्टिंग व्यवसायी के यहां वाहन चालक है। जब सोशल मीडिया पर राफ्टिंग व्यवसायी को अपने वाहन चालक के सांड की सवारी का पता चला तो उसने युवक से पूछताछ की। पूछताछ के बाद उसने युवक को नौकरी से निकाल दिया।

राफ्टिंग व्यवसायी ने बताया कि युवक का नाम नागेश है, जो शिवाजी नगर का रहने वाला है। वह तपोवन में लंबे समय से वाहन चालक का काम करता है। जो अपने वाहन में पर्यटकों को बैठाकर राफ्टिंग प्वाइंट तक छोड़ता है। युवक की इस हरकत के कारण उसे नौकरी से निकाल दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *