मनोरंजन

बड़े मियां छोटे मियां से फाइटर तक, इन फिल्मों में लगेगा एक्शन का जबरदस्त तड़का

अक्षय कुमार की भले ही पिछली फिल्में फ्लॉप रही हों, लेकिन इससे उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। यही वजह है कि प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्मों की राह भी बड़ी बेसब्री से देख रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने ऐलान किया की उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां अगले साल ईद पर आएगी। इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं और किन फिल्मों में आपको एक्शन का तगड़ा डोज मिलने वाला है।

एक्शन के शौकीनों को भी गदर 2 का इंतजार है। सनी देओल तो वैसे ही एक्शन करने में माहिर रहे हैं और अब वह एक बार फिर अपने दमदार एक्शन से दर्शकों के होश उड़ाने वाले हैं। कुछ ही समय पहले उनकी इस फिल्म के सेट पर शूट हुआ एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्शन सीन की शूटिंग हो रही थी। गदर-एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। अब फिर सनी धमाल मचाने वाले हैं।

इस फिल्म के नाम से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसके एक्शन का स्तर क्या होगा। यह करण जौहर की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी है। लिहाजा उन्होंने इसे खास बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं, वहीं दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी इसमें अहम भूमिका निभाने वाली हैं। सिद्धार्थ फिल्म में रॉ एजेंट बनकर धमाकेदार एक्शन करते दिखेंगे। सच्ची घटना से प्रेरित यह कहानी 15 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी।

फाइटर भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रेंचाइजी होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इसके जरिए पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बनी है। न सिर्फ ऋतिक, बल्कि दीपिका भी इसमें जबरदस्त स्टंट करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म में ऐसे एक्शन सीन देखने को मिलेंगे, जो पहले कभी किसी भारतीय फिल्म में देखने को नहीं मिले होंगे। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों का रुख करेगी।

अगर आप एक्शन फिल्मों की राह देख रहे हैं तो सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 भी आपकी कसौटी पर खरी उतरेगी। इसमें सलमान और शाहरुख खान का एक्शन सीक्वेंस देखने लायक होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर 3 के इस स्पेशल सीक्वेंस के लिए 35 करोड़ रुपये का एक विशाल सेट बनाया जाएगा। इस एक्शन सीक्वेंस के लिए दुनियाभर के 3 बड़े एक्शन निर्देशकों से हाथ मिलाया गया है। टाइगर 3 दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी का टीजर सामने आने के बाद इसकी रिलीज को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। रिलीज हुए टीजर में शाहिद एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे थे। इसे देख साफ हो गया था कि शाहिद फिल्म में एक्शन पैक्ड अवतार में दिखेंगे। ब्लडी डैडी में कई एक्शन सीन हैं, जिसे निर्देशक अली अब्बास जफर ने अलग तरीके से फिल्माया है। इसमें दर्शकों को हथियारों से ज्यादा हैंड टू हैंड फाइट देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *