मनोरंजन

आदिपुरुष ट्रेलर लॉन्च पर कृति सेनन ने पहनी थी 24 कैरेट सोने की साड़ी

साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में बाहुबली फेम साउथ स्टार प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आ रहे हैं. उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता का रोल प्ले कर रही हैं. सीता मां के रोल में कृति शानदार लग रही हैं. वहीं ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी एक्ट्रेस ने अपनी यूनिक साड़ी से सबका ध्यान खींच लिया. आदिपुरुष ट्रेलर लॉन्च के दौरान कृति काफी ग्रेसफुल लुक में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने यहां व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी. अब खबर आई है कि कृति की ये साड़ी 24 कैरेट सोने से बनाई गई थी।

सोशल मीडिया पर आदिपुरुष ट्रेलर लॉन्च इवेंट से कृति सेनन का साड़ी लुक काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने ऑफ व्हाइट और गोल्डन कलर की हैवी एम्ब्रायडरी साड़ी पहनी थी. यहां कृति बला सी खूबसूरत दिख रही थीं. एक्ट्रेस इस लुक को न्यूड मेकअप और जूड़े में व्हाइट गुलाब के फूल से कंप्लीट किया था. माथे पर बिंदी लगाए कृति किसी राजकुमारी जैसी दिख रही थीं. यूं भी कृति का शाही लुक काफी यूनिक था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति सेनन ने कस्टम-डिज़ाइन की हुई केरल कॉटन की डबल-ड्रेप्ड साड़ी कैरी की थी, इसमें 24 कैरेट सोने का प्रिंट किया हुआ था.  इस साड़ी को फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने बनाया था. डिजाइनर संदीप खोसला के इंस्टाग्राम पेज ने कृति सेनन फोटोज शेयर की गई हैं. इसमें डिजाइनर ने साड़ी के डिजाइन की बारीकियों को भी बताया. कृति की डबल-ड्रेप विंटेज केरल कॉटन साड़ी में 24-कैरेट गोल्ड का खादी ब्लॉक प्रिंट किया गया था. साड़ी के अलावा एक्ट्रेस का ब्लाउज तांबा के फूलों और पन्ने से सजा हुआ है. साड़ी के साथ माता सीता की पवित्रता को दर्शाने के लिए शुद्ध खादी कपड़े का इस्तेमाल किया गया था।

सोशल मीडिया पर कृति सेनन का ये लुक काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने इस लुक को गोल्डन जूलरी से ग्रेसफुल बनाया था. सोने के कंगन और बाली पहने हुए कृति किसी देवी जैसी जंच रही हैं. आदिपुरुष ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. डायरेक्टर ओम राउत निर्देशित ये फिल्म 16 जून को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *