मनोरंजन

प्रभास ने बाहुबली के निर्माताओं संग फिर मिलाया हाथ, फिल्म को लेकर बातचीत शुरू

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर सितारे प्रभास बाहुबली 1 और बाहुबली 2 से दुनिया भर में छा गए थे। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस पीरियड-ड्रामा को अभिनेता अपने करियर के लिए अहम मानते हैं। आज अभिनेता की फिल्म आदिपुरुष का मोशन पोस्टर जारी हुआ है तो अब उनसे जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है। प्रभास ने एक फिल्म के लिए बाहुबली निर्माता शोबू यारलागड्डा और प्रसाद देविनेनी संग हाथ मिलाया है और उनकी बातचीत चल रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, प्रभास और निर्माता कुछ प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि, उन्हें एक विषय बाकी की तुलना में ज्यादा पसंद आया है, जो बाहुबली से एकदम अलग है। सूत्र ने कहा, इसमें प्रभास का किरदार बिल्कुल भी वैसा नहीं होगा जैसा उन्हें पहले बड़े पर्दे पर देखा जा चुका है। अब प्रभास जैसे ही अपने सभी कामों को पूरा कर लेते हैं तो इस अनटाइटल्ड फिल्म पर बात शुरू होगी।

पहले हुई बातचीत में निर्माता प्रसाद ने बाहुबली 3 की संभावना पर बात की थी, जब निर्देशक ने कथित तौर पर इसके बारे में संकेत दे दिया था। उन्होंने कहा था, राजामौली जो कह रहे थे वह यह है कि बाहुबली की दुनिया में कहानी बताने की गुंजाइश है, लेकिन हम तुरंत इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं। उनके कुछ काम हैं। हम बाद में इस पर विचार करेंगे। सब ठीक रहा तो निश्चित ही इसे बना सकते हैं।

राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली की पहली किस्त 2015 में आई थी, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। इसके बाद 2017 में फिल्म की दूसरी किस्त आई, जिसे भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और जबरदस्त कमाई की थी। अब निर्देशक के संकेत देने के बाद से ही दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म की तीसरी किस्त भी आ सकती है।

प्रभास की बात करें तो वह ओम राउत की आदिपुरुष में कृति सैनन के साथ नजर आएंगे, जो 12 जून को रिलीज होगी। फिल्म का आज ही एक मोशन पोस्टर जारी किया गया है, जिसे दर्शकों की ओर से बढिय़ा प्रतिक्रिया मिल रही हैं और वह बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ प्रोजेक्ट के का भी हिस्सा हैं, जो अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *