दर्दनाक : ट्यूशन से लौट रहा था 10वीं का छात्र, हमलावरों ने पेट्रोल छिडक़र जिंदा जलाया

अमरावती। आंध्र प्रदेश के बापतला जिले में आज 10वीं कक्षा के एक छात्र को कुछ अज्ञात लोगों ने जिंदा जला दिया। हमलावरों ने अमरनाथ (15) पर उस समय पेट्रोल छिडक़ कर आग लगा दी जब वह ट्यूशन के लिए जा रहा था। गंभीर हालत में उसे गुंटूर के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटना आज चेरुकुपल्ली मंडल (ब्लॉक) के राजावोलु गांव में हुई। स्थानीय स्कूल में 10वीं का छात्र अमरनाथ अपनी साइकिल से ट्यूशन जा रहा था, तभी रेडलापलेम के पास कुछ युवकों ने उसे रोक लिया। उस पर पेट्रोल छिडक़ कर आग लगा दी।

उसके रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग आग बुझाने पहुंचे और उसे जीजीएच गुंटूर ले गए, लेकिन उसकी मौत हो गई। मरने से पहले अपने बयान में लडक़े ने पुलिस को बताया कि वेंकटेश्वर रेड्डी और कुछ अन्य लोगों ने उसे टॉर्चर किया।
इस बीच, अमरनाथ के दादा रेड्डैया ने कहा कि हत्या के लिए वो लडक़ा जिम्मेदार है जो उनकी पोती को परेशान कर रहा था। अमरनाथ ने अपनी बहन को परेशान करने के लिए लडक़े की खिंचाई की थी। उसने लडक़े से उस कॉलेज में घूमने के लिए मना किया था जहां उसकी बहन पढ़ती थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *