ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है अखिल अक्किनेनी की फिल्म ‘एजेंट’,जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम

अखिल अक्किनेनी की स्पाई थ्रिलर फिल्म एजेंट का ओटीटी रिलीज कन्फर्म हो चुका है। हालांकि ये फिल्म थिएटर्स पर कुछ खास नहीं कर सकी। लेकिन अब फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि ओटीटी से फिल्म को कुछ फायदा मिल सकेगा। फिल्म को करीब 80 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट के साथ तैयार किया गया है लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप बनकर रह गई।

अखिल अकिनेनी और ममूटी स्टारर ये स्पाई थ्रिलर फिल्म महज दस करोड़ रुपये के आसपास का ही रेवेन्यू बटोर सकी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. हालांकि फिल्म की रिलीज को कई महीनों बाद ओटीटी रिलीज कन्फर्म होने के साथ ही कुछ उम्मीद भी जागी है. इस फिल्म को लेकर ओटीटी व्यूअर्स में काफी चर्चा भी है।

हाल ही में सोनीलिव ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इस फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर जानकारी दी। फिल्म एजेंट को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा गया कि इंतजार खत्म हो चुका है, अखिल अकिनेनी और ममूटी स्टारर द एजेंट  सोनीलिव पर 29 सितंबर से स्ट्रीम होगी। दरअसल इससे पहले कई बार इस फिल्म का ओटीटी रिलीज पोस्टपोन किया जा चुका है.दरअसल खबरें हैं कि फिल्म के ओटीटी रिलीज के पोस्टपोन होने की वजह मेकर्स का रिलीज से पहले एडिटिंग में व्यस्त होना है. हालांकि एजेंट के प्रोड्यूसर की तरफ से इसे लेकर सफाई भी आई थी और अनिल सुनकरा ने इसके लिए सोनीलिव को जिम्मेदार ठहराया था।

इस स्पाई थ्रिलर फिल्म की बात करें तो फिल्म में ममूटी, डिनो मोरिया और साक्षी वैद्य जैसे सितारे दिखाई दिए हैं। फिल्म का काफी हिस्सा विदेशी लोकेशन्स पर शूट किया गया है. साथ ही हैदराबाद और विशाखापट्टनम, मनाली में भी फिल्म की शूटिंग हुई हैं। हालांकि रिलीज के वक्त इस भारी भरकम बजट वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चा हुई थी. लेकिन फिल्म ना तो बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत वसूल पाई और ना ही समीक्षकों को संतुष्ट कर सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *