मनोरंजन

सात फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, राजस्थान के जैसलमेर में होगी रॉयल शादी

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। राजस्थान के जैसलमेर में इस कपल की रॉयल शादी होने वाली है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। उनकी शादी के कई वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। कपल की संगीत नाइट का पहला वीडियो भी सामने आ चुका है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल होगा। करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर और बाकी सेलिब्रिटी रविवार की दोपहर जैसलमेर पहुंच गए।

कियारा आडवाणी की खास दोस्त कही जाने वाली ईशा अंबानी भी इस शादी को अटेंड करने के लिए जैसलमेर पहुंच चुकी हैं। मेहमानों के स्वागत के लिए राजस्थानी फोक डांस आर्टिस्ट का अरेंजमेंट किया गया।सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां फुल स्विंग में चल रही हैं। कई वीडियो के बीच एक वीडियो उनकी संगीत से भी आया है, जिसमें फंक्शन की शाही तैयारियों को दिखाया गया है।सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। संगीत फंक्शन में कई बॉलीवुड हस्तियों ने डांस परफॉर्मेंस दी है।

कियारा और सिद्धार्थ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करेंगे। जिस जगह यह कपल सात फेरे लेगा, उस जगह का नाम ‘बावड़ी’ है। मंडप के चारों ओर चार पिलर लगाए गए हैं। इसी पिलर के बीचों बीच सिद्धार्थ और कियारा सात फेरे लेंगे। 65 एकड़ के एरिया में फैला ये होटल जैसलमेर के पीले पत्थरों से बना है। सूर्यगढ़ पैलेस डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए काफी मशहूर है। यहां स्विमिग पूल के साथ कई लग्जरी चीजों का इंतजाम है।

होने वाले दूल्हा-दुल्हन कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के आउटफिट्स को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने कपल के लिए कई आउटफिट डिजाइन किए हैं। कियारा उन्ही के बनाए लहंगे में दुल्हन बनकर स्टेज पर आएंगी। वहीं, मेकअप के जरिये उनके लुक को पूरा करेंगे आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता। एक्ट्रेस के बालों को बनाने की जिम्मेदारी हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर की है। सिद्धार्थ-कियारा की शादी का वेडिंग शूट विशाल पंजाबी के कंधों पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *