क्राइम

रंजिश के चलते मजदूर को जमकर पीटा तथा जान से मारने के इरादे से उसे खौलती कढ़ाई में डालने का किया प्रयास, आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरिद्वार। रंजिश के चलते गन्ना कोल्हू पर मजदूरी करने वाले मजदूर को उसके साथ मजदूरी करने वाले चार व्यक्तियों ने जमकर पीटा तथा जान से मारने के इरादे से उसे रस की कढ़ाई में डालने का प्रयास किया। इससे उसके दोनों पैर झुलस गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लक्सर कोतवाली क्षेत्र के बाकरपुर गांव निवासी राशिद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह अपने गांव में ही गन्ना कोल्हू पर मजदूरी करता है। उसके साथ दीपक, अवनीश, संदीप व प्रदीप निवासी पुरकाजी जनपद मुजफ्फरनगर (उप्र) भी मजदूरी करते हैं। आरोप है कि पिछले दिनों उसकी किसी बात को लेकर उनके साथ कहासुनी हो गई थी। इसके चलते उक्त लोग उससे रंजिश रखते हैं।

आरोप है कि मध्यरात्रि वह गन्ना कोल्हू पर कार्य कर रहा था कि इस दौरान उक्त व्यक्तियों ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए जमकर पीटा। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर आ गए और उन्होंने उसकी जान बचाई। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

वहीं दूसरी ओर सुल्तानपुर गांव निवासी नासिद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले इजाद, शहजाद, नसीम, अरमान उससे रंजिश रखते हैं। उन्होंने उसके घर के सामने का रास्ता बंद कर दिया है, जिस पर आने जाने में उसे दिक्कत झेलनी पड़ रही है। आरोप है कि दस अप्रैल को जब वह रास्ते से होकर कहीं जा रहा था, तो उन्होंने उसे पकड़कर बुरी तरह पीटा, जिससे वह घायल हो गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *